Pages

Tuesday 1 October 2019

अरविंद केजरीवाल ने अब ऐसा क्या किया की शुरू हो गया राजनैतिक घमासान l

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बिहार के मरीजों पर दिए बयान पर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है, दरअसल सीएम केजरीवाल ने कहा, 'एक आदमी बिहार से दिल्ली तक का 500 रुपए का टिकट खरीदता है और 5 लाख रुपए का फ्री इलाज करवाकर वापस लौटता है, इससे हमें खुशी मिलती है क्योंकि वह हमारे देश के लोग हैं लेकिन दिल्ली की अपनी एक क्षमता है l दिल्ली पूरे देश के लोगों का इलाज कैसे करेगी? इसलिए व्यवस्था को सुधारने की जरुरत है' सीएम केजरीवाल के इस बयान पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा, 'बयान से दुखी हू, यह इंसानियत को शर्मसार करने वाला बयान है' गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली की जनता से जब तक माफी नहीं मांग लेते हैं, तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा।


Third party image reference
प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जानते हैं कि वो अपनी जमीन खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल यूपी-बिहार के लोगों को दिल्ली में इलाज देने पर भी सवाल उठा रहे हैं, जो ठीक नहीं है। मनोज तिवारी ने कहा कि 2020 में केजरीवाल की छुट्टी होने वाली है, क्योंकि चुनाव में जनता उन्हीं की भाषा में जवाब देगी। अरविंद केजरीवाल उन बिहार के लोगों को इलाज देने पर सवाल उठा रहे हैं जो पहले से ही बाढ़ से बेहाल हैं।


Third party image reference
संजय सिंह का जावब:- संजय सिंह ने कहा कि भाजपा वाले भूल गए कि वह उस सरकार पर ऊंगली उठा रहे है जिस पार्टी का प्रदेश संयोजक पूर्वांचली है। उनके 13 विधायक भी पूर्वांचल के हैं।
संजय सिंह पूर्वांचलियों को लेकर केजरीवाल पर लगाएं जा रहे आरोपों पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर पलटवार किया है। आप का कहना है कि भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है, इसलिए वह मुख्यमंत्री के बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही है। आप ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को झूठे बयानबाजी के बजाए पूर्वांचलियों की भलाई के लिए काम करना चाहिए।
मेरे ख्याल से भाजपा वालो के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा और देखा जाये तो केजरीवाल सर का केहने का गलत मतलब निकाला जा रहा है आखिरकार माना जाये कि भाजपा यह केवल आने वाले विधान सभा के चुनावों के लिए ही सारा ढोंग कर रही है, वह सिर्फ जनता को जरुरी मुद्दों से भटकाने के लिए यह सब कर रही है l

No comments:

Post a Comment

WWE में सामने आई इस खतरनाक रेसलर की रिंग से दूर रहने की वजह l

WWE सुपरस्टार समोआ जो पिछले कुछ समय से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं, जिस वजह से उनके रिंग से दूर होने हो लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ...